KK Passes Away

KK Postmortem Report: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ ये बड़ा खुलासा, जानें सिंगर केके की कैसे हुई मौत?

KK Postmortem Report: बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) के प्रारंभिक निष्कर्षों से ऐसा संकेत मिलता है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि केके मंगलवार रात एक कॉन्सर्ट के बाद होटल पहुंचे थे और इसके बाद अस्वस्थ महसूस होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें ‘‘मृत’’ घोषित कर दिया था। रिपोर्ट (Report) में यह भी कहा गया है कि गायक को ‘‘लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याएं’’ थीं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रारंभिक रिपोर्ट (Report) से पता चलता है कि गायक की मृत्यु हृदय की मांसपेशियों के रक्त प्रवाह की रूकावट के कारण हुई। उनकी मौत के पीछे कोई साजिश नहीं थी। जांच में यह भी पाया गया कि गायक को लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याएं थीं। ’’ अधिकारियों ने जांच के तहत होटल अधिकारियों से बात की और सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की जांच की।

बता दें कि केके का एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है। जिसमें गायक केके को कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाने से पहले कोलकाता के एक होटल के गलियारे में टहलते हुए देखा जा सकता है।

पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद मुंबई लाया जा चुका है

वहीं दूसरी तरफ सिंगर केके (Singer KK) का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद मुंबई लाया जा चुका है। केके के पार्थिव शरीर को आखरी दर्शन के लिए उनके वर्सोवा स्थित काम्प्लेक्स के हॉल में ही रखा जाएगा। जहां कल सुबह 9 बजे के बाद वर्सोवा शमशान में उनका अंतिम संस्कार होगा। मिली जानकारी के अनुसार केके के अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) और बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े बड़े दिग्गज शामिल हो सकते हैं।