गुजरात में बोरिस बुलडोजर पर क्‍या चढ़े, Twitter पर मच गया कोहराम

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British Prime Minister Boris Johnson) गुरुवार को गुजरात पहुंचे और मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Chief Minister Bhupendra Patel) के साथ गुरुवार को उन्‍होंने जेसीबी कारखाने का दौरा किया. इस दौरान वे जेसीबी पर चढ़े उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और ट्वीटर पर कोहराम मचा हुआ है. यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल बोरिस जॉनसन, पंचमहाल के हलोल जीआईडीसी में जेसीबी कारखाने का दौरा कर रहे थे. बोरिस को बुलडोजर इतना अधिक पसंद आया कि वे खुद उसकी सवारी करने के लिए आगे बढ़ गए. उन्‍होंने साथियों को पीछे छोड़ा और जाकर सीधे ड्राइवर की सीट पर बैठ गए. उन्‍होंने बुलडोजर को चालू करने की कोशिश की और उसके इंटीरियर को भी देखा. इसके बाद वे गेट से बाहर निकले और मीडिया को पोज देने लगे. उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. यूजर्स तमाम रीएक्‍शन दे रहे हैं.

ट्विटर पर तो इस वीडियो और फोटो ने ट्वीट्स की बाढ़ ला दी है. देश और दुनिया के लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं. यूजर कार्तिक का कहना है कि बुलडोजर मॉडल अब इंटरनेशनल हो गया है. दूसरे यूजर ने लिखा है कि आज जेसीबी तेरा भाई चलाएगा. एक यूजर ने कहा कि ये जेसीबी थारा भाई जोगिंद्र चलाएगा. ऐसे कमेंट्स पर लोगों ने मजेदार जवाब दिए हैं.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी