UP में कैसे बनेगी फिल्म सिटी? रवि किशन, पवन सिंह स्टारर फिल्म की शूटिंग पर पथराव, एक्ट्रेस हुई घायल

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) नोएडा (Noida) में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, सूबे में फिल्मी कलाकारों पर हमले की खबर सामने आई है। भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ (Bhojpuri Film Mera Bharat Mahan) की शूटिंग के दौरान पथराव कर दिया गया। घटना में फिल्म की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के सिर पर चोट लगी है। भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के लीड एक्टर रवि किशन और पवन सिंह हैं।

फिल्म से जुडे़ लोगों के मुताबिक कुछ दिनों से ‘मेरा भारत महान’ फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर के भंडारी रेलवे स्टेशन के पास हो रही है। हर दिन फिल्म की शूटिंग देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी बीच शनिवार को शूटिंग देखने के दौरान अराजक तत्वों ने फिल्म के क्रू पर पथराव कर दिया। इस घटना में फिल्म की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के सिर पर चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य की हालत बेहतर बताई जाती है।

भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह और गरिमा परिहार लीड रोल में हैं। भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन ने तो शूटिंग लोकेशन से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय जौनपुर के रहने वाले हैं। इसी बीच भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान पथराव की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। फिल्म से जुड़े लोगों ने राज्य सरकार से सुरक्षा देने की मांग की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.