CM नीतीश के गृह जिले का लॉकडाउन हटके; कहीं बार बालाओं संग तमंचे पर डिस्को, तो कहीं अश्‍लील गीतों पर लगे ठुमके

Corona Updates NEWS ई गजबे है! देश बिहार

कोरोना के संक्रमण की विस्‍फोटक रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया हो, लेकिन कुछ लोग को लगता है की कोरोना उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता इसलिए प्रशाशन की कही कोई भी बात यह लोग मानते ही नहीं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) का है, जहां के भागन बीघा थाना (Bhagan Bigha PS) अंतर्गत बोकना गांव (Bokna Village) में दबंगों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम कराया, बल्कि तमंचा (Pistol) लहराते हुए बार बालाओं (Bar Girls) के साथ जमकर डिस्‍को डांस (Disco Dance) भी किया। आलम यह था की कार्यक्रम के दौरान अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैकफुट पर आयी पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन अहम बात यह है कि वह जानकारी के बावजूद कार्यक्रम को रोकने में नाकम रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इसकी सूचना किसी ने DM योगेंद्र सिंह को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस लौट गई। बात यहाँ खत्म नहीं हुई, पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम चालू करा दिया। आधी रात तक जारी रहे इस कार्यक्रम के दौरान जमकर तमंचे लहराए गए। दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार बालाओं संग डिस्को डांस किया। अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे।

मजेदार बात यह है कि यह किसी पर्व-त्योहार या शादी-विवाह के सिलसिले में आयोजित नहीं किया गया था। कार्यक्रम के आयोजकों में कुछ शराब माफिया शामिल रहे। यह कार्यक्रम बस यूं ही मस्‍ती के लिए आयोजित कर दिया गया था।

कार्यक्रम की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की सुबह DSP (विधि-व्यवस्था) संजय कुमार के नेतृत्‍व में छापेमारी की गई। वहां टेबल, कुर्सी, DJ व अन्य सामान जब्त किए गए। घटना को लेकर 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वहां शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *