सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र गृह विभाग ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ाई

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अब महाराष्ट्र गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी है. सलमान के पिता सलीम खान को रविवार को एक गुमनाम पत्र मिला जिसमें एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी.

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई
एएनआई के ट्वीट के अनुसार, सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र गृह विभाग ने सुपरस्टार की सुरक्षा कड़ी कर दी है. बता दें कि रविवार 5 जून को सलीम खान को ये पत्र मिला था. अधिकारी ने कहा कि, रविवार की सुबह सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, जहां उन्हें यह खत मिला. ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सलीम खान के गार्ड्स को यह चिट्ठी ऐसी जगह मिली जहां वह आमतौर पर मॉर्निंग वॉक के बाद ब्रेक लेते हैं.

अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
बांद्रा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस चिट्टी में लिखा गया है कि, सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सलीम खान ने पुलिस को बताया है कि वह रोजाना टहलने के बाद एक ही बेंच पर बैठता है. रविवार को उनके साथ उनके दो बॉडीगार्ड भी थे. उनमें से एक ने बेंच पर पत्र देखा.

सीसीटीवी फुटेज की जांच की
पुलिस के अनुसार, चिट में सलमान और सलीम खान दोनों के लिए गंभीर धमकी थी. बांद्रा पुलिस को सूचित किया गया और मामला दर्ज किया गया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की और स्थानीय लोगों से पूछताछ की कि चिट किसने छोड़ी है.

2018 में भी मिली थी सलमान को धमकी
बता दें कि, पंजाब के मनसा गांव में पिछले हफ्ते कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने पंजाबी गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गिरोह ने 2018 में सलमान खान को धमकी दी थी जब काला हिरण शिकार का मामला अदालत में था. ऐसे में इस चिट्ठी को इसी से जोड़कर कर देखा जा रहा है.