Hathras Case

हाथरस कांड: विदेशी फंडिंग के जरिए यूपी सरकार को बदनाम व दंगा भड़काने कोशिश

उत्तर प्रदेश क्राइम देश

हाथरस की घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath का विपक्ष पर हमला करना जारी है। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक बार फिर विपक्ष पर प्रदेश में जातीय दंगा कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। यूपी CM ने कहा कि इसमें विदेशी फंडिंग भी शामिल है, जिसका खुलासा हुआ है।

यूपी सीएम Yogi Adityanath ने कहा कि समाज विरोधी और राष्ट्र विरोधी लोगों को दंगाग्रस्त यूपी चाहिए था, उनकी कोशिशें सफल नहीं हो रही हैं इसलिए हर कोई षडयंत्र रच रहा है। BJP सरकार में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जाएगा।

Yogi Adityanath ने कहा कि विकास हर द्वार तक पहुचाएंगे, लेकिन अराजकता की छूट किसी को नहीं मिलेगी और जो भी ऐसा करेगा उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।
यूपी CM बोले कि हमारे लिए देश सर्वोपरि है, लेकिन विरोधी षडयंत्र रचने में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश में विदेशी फंडिंग के माध्यम से जातीय दंगों की साजिश रची हुई थी। एक हफ्ते में यही हो रहा है और माहौल बिगाड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि Corona काल के दौरान पार्टी ने वर्चुअल तरीके से कार्यकर्ताओं से बात की और पार्टी के काम को आगे बढ़ाया गया। सरकार की ओर से लोगों को रोजगार देने का काम किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है।

सोमवार को ही यूपी सरकार की ओर से दावा किया गया था कि हाथरस की घटना की आड़ में प्रदेश में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रची जा रही थी। इसमें सरकार ने एक वेबसाइट से कुछ कंटेंट बरामद किया है, जबकि अब कई वेबसाइट बंद भी हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *