राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘रात अकेली है’ इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

देश बॉलीवुड मनोरंजन वेब सिनेमा

कोरोना महामारी ने जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर करीब करीब पूरी तरह से ताला लगा दिया है। ऐसे में अब सारी ही बची हुई फिल्मों को अलग अलग OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। जहां बीते दिनों अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो को OTT प्लेटफॉर्म रिलीज किया गया था वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई क्राइम थ्रिलर फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का नाम है ‘रात अकेली है’। इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने फिल्म में अपने किरदार की झलक दी थी। वीडियो में राधिका आप्टे कैप्शन में लिखा था, ‘Raat baaki, baat baaki, hona hai jo, ho jaane do? Will Jatil Yadav find out what happened that night?’ उन्होंने फिल्म जतिल यादव के एक किरदार का भी उल्लेख किया और लिखा कि क्या उन्हें कभी किसी विशेष घटना के बारे में पता चलेगा जो कहानी का आधार लगती है।

इससे पहले बीते 15 जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘रात अकेली है’ को लेकर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा, ‘अरे कब तक ये बात अंदर ही अंदर सुलगती रहेगी?’

बता दें फिल्म ‘रात अकेली है’ के डायरेक्टर हनी त्रेहान हैं जो तलवार, देली बेली, उडता पंजाब और रईस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही रात अकेली है को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *