SUSHANT DRUG CONNECTION

सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा: फॉर्महाउस पार्टी में सारा आती थीं, फिर आने लगीं रिया

NEWS Top News

सुशांत केस के ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट करने के बाद नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस बीच सुशांत के फार्महाउस की भी तलाशी ली गई जहां कई बातों का खुलासा हुआ। अब आजतक के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत के यहां पार्ट‍ियों में एक्ट्रेस सारा अली खान आती थीं। उनके बाद रिया चक्रवर्ती आने लगीं।

मैनेजर रईस ने बताया कि सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज होती थी जहां कई बॉलीवुड सितारे आते थे। मैनेजर ने सारा अली खान का नाम भी लिया। सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती फार्महाउस आईं। मैनेजर ने यह भी बताया क‍ि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा लेक‍िन उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे। ये किसलिए मंगाए जाते थे इसका उन्हें पता नहीं। आगे मैनेजर ने बताया कि अप्रैल में रिया का आना जाना शुरू हुआ था। 31 अप्रैल को फार्महाउस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया गया था जिसमें रिया के माता पिता भी आए थे।

मैनेजर ने सुशांत के बारे में भी कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि जब सुशांत यूरोप ट्र‍िप से लौटे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। ‘वे आईलैंड भी जाते थे बोट‍िंग करते थे लेक‍िन इतना पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।’ इससे पहले सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने ही कहा कि सुसाइड से एक दिन पहले एक्टर ने फार्महाउस में रह रहे अपने 3 पेट ड्रग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे।

सारा-रिया के अलावा इन एक्ट्रेसेज का भी नाम

मालूम हो कि सुशांत सुसाइड केस के ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ में रिया ने एनसीबी को बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी बताए थे। इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खम्बाटा का नाम भी शामिल था। पवना डैम पर बने ‘आपती गवंडे’ नाम के जिस आईलैंड पर सुशांत जाते थे उसपर भी NCB की नजर है। NCB ने जिस शख्स से बयान लिए उसके मुताबिक आईलैंड पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं। सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आईं। सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं।

फिल्मी हस्त‍ियों को जल्द भेजा जाएगा समन?

इन एक्ट्रेसेज के अलावा Sushant Singh Rajput के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी ‘आईलैंड पर कई बार आए। यहां जमकर नशे वाली पार्टी होती थी। शराब चलती थी, गांजा और नशा किया जाता था। सूत्रों के मुताबिक, Sushant Singh Rajput के फार्म हाउस और आईलैंड पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर भी NCB की नजर है। अब तक इन फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन भेजा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *