Makar Sankranti से पहले बिहार में सियासी उबाल ! उपेंद्र कुशवाहा पर RJD का बड़ा हमला, कहा- ‘सत्ता में आने के लिए अनाप शनाप बोल रहे हैं RLSP नेता’

NEWS देश बिहार राजनीति

बिहार में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) से पहले सियासी पारा चढ़ गया है। राज्य की विपक्षी दल RJD ने अपने पूर्व सहयोगी RLSP पर जोरदार हमला बोला है। RJD ने RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सत्ता में शामिल होने के लिए लगातार अनाप शनाप बोल रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों तेजस्वी यादव पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने हमला बोला था, जिसके जवाब में RJD फायर हो गई। पार्टी ने कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें सत्ता पाने का सरदर्द है, जो जल्दी ठीक नहीं होगा।

युवा RJD के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘एक कहावत है धोबी का कुत्ता, ना घर का ना घाट का !सूपड़ा साफ होने पर स्वघोषित CM पद के दावेदार अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं! नीतीश जी को खुश करने और अपनी अस्तित्वहीन पार्टी का JDU में विलय करवाने के लिए राजनीतिक बौना सिद्ध हो चुके जनाब अनाप शनाप बयान दे रहे हैं!’

इधर, सियासी गलियारों में चर्चा है कि उपेंद्र कुशवाहा अपने पार्टी RLSP का विलय JDU में कर देंगे। इसको लेकर पूरी तैयारी भी की जा चुकी है। हालांकि अभी तक ना ही उपेंद्र कुशवाहा और ना ही JDU की ओर से इसपर आधिकारिक पुष्टि आई है।

कुशवाहा ने दिया था ये बयान- बता रहे कि उपेंद्र कुशवाहा ने बीते दिनों तेजस्वी यादव और विपक्ष पर निशाना साधा। कुशवाहा ने कहा कि RJD कभी भी बिहार की सत्तता में नहीं आ पाएगी। कुशवाहा ने इसी के साथ तेजस्वी पर भी अटैक किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *