Jharkhand Coronavirus News

सीएम हेमंत सोरेन पर कोविड का खतरा, सीएमओ के 16 स्टाफ कोरोना से संक्रमित

Corona Updates झारखण्ड देश

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास में Corona का व्यापक प्रभाव पड़ने लगा है। झारखंड सशस्त्र पुलिस के 12 सुरक्षाकर्मियों समेत कुल 16 कर्मी Corona संक्रमित पाए गए हैं। CM आवास में तैनात एक चालक के Corona संक्रमित पाए जाने के बाद अन्‍य लोगों की जांच हुई थी। फिलहाल आवास को बंद कर दिया गया है। पूरे आवास को सैनिटाइज किया जा रहा है।

बता दें कि एक दिन पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्‍नी कल्‍पना सोरेन का चालक Corona पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री के आप्‍त सचिव भी Corona से संक्रमित मिले थे। वे बिहार से लौटे थे। इसके बाद मुख्‍यमंत्री आवास में सभी स्‍टाफ की Corona जांच कराई गई। इसमें आज 16 स्‍टाफ पॉजिटिव पाए गए।

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके परिवार पर एक बार फिर Corona का संक्रमण का खतरा नजर आ रहा है। पिछले दिनों उनकी पत्नी कल्पना सोरेन के चालक के संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार को मुख्यमंत्री आवास तथा CMO में तैनात झारखंड सशस्त्र पुलिस के 12 सुरक्षाकॢमयों सहित 16 स्टाफ की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दो दिनों पूर्व CMO तथा CM आवास के कई स्टाफ की Corona जांच कराई गई थी।

रविवार को उन सभी की जांच रिपोर्ट आ गई। इसके बाद शाम में आनन-फानन में CMO तथा CM आवास को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया। पिछले माह पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर तथा विधायक मथुरा महतो के संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया था। हालांकि उस समय उनकी तथा उनकी पत्नी की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब एक बार फिर मुख्‍यमंत्री आवास में Corona का संक्रमण फैलने से CM हेमंत पर Coronavirus का खतरा मंडरा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *