Rajinikanth new party announcement

सुपरस्टार रजनीकांत दिसंबर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा

देश सिनेमा

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वह 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में Launch करेंगे। Rajinikanth ने यह घोषणा अपने मंच रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बात की। बाद में बुधवार को, उन्होंने कहा कि वह चुनावी राजनीति के लिए अपनी योजनाओं पर जल्द ही खुद के फैसले की घोषणा करेंगे।

वहीं, सोमवार को अपनी पार्टी के अधिकारियों से अहम बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि बैठक में जिला सचिवों के साथ उन्होंने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया। आगे बोलते हुए Rajinikanth ने कहा था कि पार्टी नेताओं ने उनका साथ दिया है और वह कोई भी फैसला लेते हैं तो सभी पार्टी नेता उनका समर्थन करेंगे। इसके साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा था कि राजनीति में एंट्री लेने पर वह जल्द ही एलान करेंगे।


ज्ञात हो, हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु का दौरा किया था। इसके बाद वहां की राजनीति में चुनाव को लेकर सभी दलों में सक्रियता बढ़ गई। ऐसे में अब रजनीकांत का पार्टी को लेकर एक बड़ा ऐलान इस बात की गवाही है कि वे चुनावी जंग में मैदान में उतरने का मन बना लिए हैं। बता दें कि अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होंगे। ऐसे में Rajinikanth की राजनीति में एंट्री को लेकर संशय लगभग खत्म हो गया है।

READ MORE:   आज रात 12.30 बजे से 24 घंटे मिलेगी बैंकिंग की ये सुविधा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *