सरे राह, भरे बाजार बदमाशों ने इंडिगो के स्टेट हेड पर बरसाईं गोलियां, मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना (Patna) के पुनाइचक इलाके में मंगलवार रात भरे बाजार में बदमाशों ने इंडिगो (Indigo) के स्टेट हेड रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। रूपेश अपने ऑफिस से लौट रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। वारदात में रूपेश घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फोर्स के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

SSP उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मौके पर जांच की जा रही है। CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। हालांकि वारदात के पीछे कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं लग सकी है।

भीड़ भरे इलाके में अचानक हुई गोलीबारी की वारदात के बाद से ही लोगों में दहशत है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने रूपेश कुमार पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार अपने पूरे परिवार के साथ रूपेश पटना में ही रहते हैं। उनके पिता फिलहाल गांव में हैं लेकिन यहां पर उनकी मां, पत्नी और दो बच्चे उनके साथ ही रहते थे। रूपेश के एक बेटा और एक बेटी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से रूपेश अपने परिवार के साथ गोवा घूमने गए हुए थे और वे दो दिन पहले ही पटना लौटे थे। वे अपने परिवार के साथ गोवा घूमने गए हुए थे। रूपेश का परिवार छपरा जलालपुर का रहने वाला है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.