बिहार में ‍BJP नेता के स्कूल से एक ट्रक शराब जब्त, बोतलों कि गिनती में पुलिस का निकला पूरा दिन

NEWS क्राइम देश बिहार

बिहार कई वर्षों से शराबबंदी लागू है। कानून को भी कड़ा कर दिया गया है इसके बाद भी शराब की तस्करी जारी है। ताजा मामला दरभंगा (Darbhanga) का है जहां पूर्व मुखिया सह भाजपा नेता (BJP Leader) संजय कुमार श्रीवास्तव के किड्स पब्लिक स्कूल परिसर से एक ट्रक में लदी 458 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने जब्त की है। साथ ही पुलिस ने एक ट्रैक्टर, दो बाइक और दो मोबाइल भी बरामद किया है।

मामले में सढ़वाड़ा निवासी पूर्व मुखिया संजय के अलावा राजेन्द्र मंडल के पुत्र बासुकी मंडल, दिलीप चौधरी के पुत्र राहुल चौधरी, छोटू सहनी के पुत्र बंधु सहनी, शंकर महतो के पुत्र शिवचन्द्र महतो, सढ़वाड़ा शिवशक्ति ट्रेडर्स के संचालक भरवाड़ा निवासी केवल ठाकुर के पुत्र भोगेन्द्र ठाकुर, शराब तस्करी के आरोपित गणेश चौधरी के पुत्र अमरजीत चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली थी कि समस्तीपुर-विशनपुर मार्ग से शराब की बड़ी खेप आयी है। सढ़वाड़ा में सुशीला पब्लिक स्कूल के बगल में किड्स प्ले स्कूल परिसर के अन्दर मुख्य द्वार बंद कर पंजाब नंबर के ट्रक से ट्रैक्टर पर शराब अनलोड किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी. पहले गेट में ताला लगा हुआ था। फांदकर अंदर जाने पर दो और गेट नजर आये।

सभी गेट फांदकर अंदर गया तो सभी आरोपित अंधेरे का फायदा उठाते पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। जब्त बुलेट बाइक, हीरो स्पेलेंडर व ट्रैक्टर-ट्रक के पास खड़ी थी। ट्रक पर शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि बोतलें गिनती करने में पुलिस को पूरा दिन लग गया। ट्रक के पिछले डाला पर 458 कार्टन में 13 हजार 644 बोतल शराब जब्त की गयी है।

READ MORE:   बिहार का रण: JDU और LJP में तल्खी बढ़ी, नीतीश को PM मोदी का कृपापात्र नेता बताया

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही तस्कर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इधर स्कूल परिसर से भारी मात्रा में शराब बरामदगी से इलाके के तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। पूर्व मुखिया के व्यावसायिक प्रतिष्ठान एवं स्कूल परिसर से शराब बरामदगी की चर्चा दिनभर इलाके में होती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *