Khagaria

बिहार का रण: बीजेपी नेता कुछ भी कहें, गठबंधन धर्म का पालन करूंगा-चिराग पासवान

elections देश बिहार राजनीति

खगड़िया में चिराग पासवान ने Nitish Kumar पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब Nitish Kumar का फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनना असंभव है। बिहार के करोड़ों लोग ये बात कह रहे हैं। Chirag Paswan सोमवार को खगड़िया में पैतृक गांव शहरबन्नी में दिवंगत पिता Ram Vilas Paswan की अस्थियों को विसर्जित करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ ​बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे।


एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Chirag Paswan ने कहा कि नीतीश सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। 10 नंवबर को चुनाव परिणाम आ रहा है, जो चौंकाने वाला होगा। Nitish Kumar इस बार सत्ता से बाहर होंगे।


उन्होंने कहा कि बिहार के BJP के नेता मेरे बारे में भले ही कितनी भी टिप्पणी क्यों न करें, लेकिन मैं गठबंधन धर्म का पालन करूंगा। चिराग ने दावा किया एक बार फिर Nitish Kumar का मुख्यमंत्री बनना असंभव है। उन्होंने कहा ये व्यक्तिगत रूप से मेरा कहना नहीं है, बल्कि बिहार के करोड़ों लोग कह रहे हैं।

गांव शहरबन्नी से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित फूलतोड़ा घाट पर Chirag Paswan ने दिवंगत पिता Ram Vilas Paswan की अस्थियों को विसर्जित किया। फिर पैतृक आवास शहरबन्नी जाकर अपने पिता के चित्र पर धूप-दीप और फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। Chirag Paswan ने कहा कि मेरे लिए आज बहुत ही दुखद पल है। पिता के साथ अक्सर गांव आया करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *