चुनाव की डिजिटल जंग में जुड़ा एक नया अध्याय : आशुतोष टंडन

NEWS उत्तर प्रदेश टेक्नोलॉजी देश

रविवार का दिन लखनऊ के लिए बहुत अहम रहा, जब उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने फैज़ाबाद रोड स्थित एक डिजिटल प्रचार संसथान (DSS) का उद्घाटन किया। इस उपक्रम के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि श्री आशुतोष टंडन जी के साथ उनके साथ मौजूद रहे श्री बृज बहादुर ( प्रदेश उपाध्यक्ष, बीजेपी), श्री मनीष शुक्ला ( वरिष्ठ नेता), श्री दिनेश तिवारी और श्री मनीष साहनी जी। DSS के प्रबंधक और पूरी टीम ने बारीकी से हर उपकरण की जानकारी मौजूद अतिथयों को दी।

अभी तक जहाँ चुनाव प्रचार एक जटिल प्रक्रिया हुआ करती थी, जब अलग अलग चीजों के लिए प्रत्याशियों को अलग अलग दुकानों या वेंडरों पर आश्रित रहना पड़ता था। अब DSS के खुलने से फ्लेक्स बोर्ड से लेकर डिजिटल साइनेज तक सब कुछ एक ही छत के नीचे उपलब्ध है। साथ ही यहाँ मिलता है चुनाव प्रचार से जुडी एक बेहद अनुभवी टीम का साथ जो आपको देती है रंग, डिज़ाइन, थीम, टेक्नोलॉजी, स्ट्रेटेजी जैसी हर छोटी बड़ी चीज जिनका इस्तेमाल कर चुनाव में निकटतम प्रतिद्वंदियों से बहुत आगे निकला जा सकता है।

उद्गाटन अवसर पर मौजूद सभी अतिथियों ने इस तरह के कांसेप्ट की भूरी भूरी प्रशंषा की और माना की DSS जो लाया है, वो आने वाली समय की मांग ही नहीं जरुरत भी है। इस तरह के कांसेप्ट से चुनाव की डिजिटल जंग एक ऊंचे आयाम तक पहुँच गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *