jammu-kashmir-police-arrested-couple-link-to-amritpal-singh

अमृतपाल का निकला कश्मीर कनेक्शन, जम्मू से उठाए गए रिश्तेदार; अब खुलेगा पूरा नेटवर्क

Amritpal Singh: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए देशभर में सर्च ऑपरेशन जारी है. पंजाब पुलिस के इस ऑपरेशन में कई राज्यों की पुलिस टीमें मदद कर रही है. इस बीच पंजाब पुलिस को जम्मू-कश्मीर से बड़ी लीड मिली है. दरअसल जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक कपल को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है क इस कपल का कनेक्शन अमृतपाल सिंह के मेंटर पप्पलप्रीत से हैं. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई महिला पप्पलप्रीत सिंह की बुआ की बेटी है.

आरएस पुरा के रहने वाले कपल अमरिक सिंह और उनकी पत्नी सरबजीत कौर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार करके पंजाब पुलिस को सौंप दिया है. सरबजीत कौर का नाम पप्पलप्रीत सिंह की कॉल डिटेल से सामने आया जो फरार होने से पहले उसके संपर्क में था. उसने कई दिनों तक उससे बात की थी. लेकिन फरार होने के बाद दोनों में कोई बात नहीं हुई. इ

पंजाब पुलिस 18 मार्च से अमृपताल की तलाश कर रह है. अमृतपाल सिंह पंजाब से बाहर भाग गया है. उसके साथ पप्पलप्रीत सिंह भी फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी को कुलिया गांव से गिरफ्तार किया गया है.

सीएम केजरीवाल ने की मान सरकार की तारीफ
वहीं पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत माव की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि चाहे जो भी हो, पंजाब सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़े फैसले लेने से हिचकेगी नहीं. इसी के साथ उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि राज्य में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखनी होगी.

बता दें, अमृतपाल सिंह के फरार होने के बाद पंजाब पुलिस बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. अमृतपाल सिंह फरार होने के बाद लगातार पुलिस को चकमा देता रहा. उसने भागने के लिए लगातार गाड़िया बदली ताकी पुलिस उसे पकड़ ना सके. उसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें वो एक टोल नाके से गुजरता नजर आया था. इस दौरान उसने टोल पर मौजूद एक लड़की से कुछ देर रुककर बात भी की थी और इसके बाद चलता बना.

दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh