Amit Shah road show in Hyderabad

अमित शाह का हैदराबाद दौरा,रोड शो से पहले भाग्य लक्ष्मी मंदिर में की पूजा-अर्चना

देश

तेलंगाना में निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता यहां हर दिन रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद अब गृहमंत्री Amit Shah ने मौर्चा संभाल लिया है। Amit Shah यहां रोड शो करेंगे। इससे पहल एयरपोर्ट से भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचकर उन्होंने पूजा-अर्चना की।


गृह मंत्री के पहुंचने पर बेगमपेट एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया। उनसे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और स्मृति ईरानी के अलावा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी यहां रैली की थी।


गौरतलब है कि हैदराबाद में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), एआइएमआइएम और BJP के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। BJP शहर में चुनाव अभियान चला रही है और इस दौरान पार्टी के कई हाइ प्रोफाइल नेता भी देखे गए हैं। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार किया। 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए 1 दिसंबर को चुनाव होना है और वोटो की गिनती 4 दिसंबर को होगी।

READ MORE:   यूपी: टेलीफोन विभाग के स्टोर में लगी आग, दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *