Hyderabad Municipal Election

हैदराबाद को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं-शाह

NEWS Top News

हैदराबाद निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जोर-शोर से प्रचार में लगी है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृह मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह प्रचार मैदान में उतर गए हैं। मेयर की कुर्सी पर काबिज होने के लिए BJP एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, जिसके मद्देनजर एक के बाद एक हाइ प्रोफाइल नेता प्रचार मैदान में उतर रहे हैं। यूपी CM योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृहमंत्री Amit Shah भी यहां पहुंच गए हैं। रोड शे के बाद शाह की प्रेस कांफ्रेंस चल रही है। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद के मेयर की सीट पर BJP की जीत का भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा, ‘मैं Hyderabad के लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने BJP को अपना जोरदार समर्धन दिया है। रोड शो के बाद मुझे विश्वास हो गया है कि पार्टी सिर्फ अपनी सीटें या शक्ति बढाने के लिए नहीं लड़ रही है, बल्कि इस बार हैदराबाद का मेयर भी BJP से होगा।’ बता दें कि भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिकंदराबाद में शाह ने रोड शो जारी किया, जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

शाह ने आगे कहा, ‘हम Hyderabad को dynasty से democracy की ओर ले जाना चाहते हैं। चाहे ओवैसी साहब की पार्टी हो या TRS हो, सब हमें सवाल करते हैं। मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े तेलंगाना में आपको आपके परिवार के अलावा कोई नहीं मिलता है क्या? क्या किसी में कोई टेलेंट नहीं है? उन्होंने कहा, ‘हम हैदराबाद को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं। हम हैदराबाद को तुष्टिकरण से विकास की ओर ले जाना चाहते हैं।’


गौरतलब है कि Hyderabad में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), एआइएमआइएम और BJP के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। BJP शहर में चुनाव अभियान चला रही है और इस दौरान पार्टी के कई हाइ प्रोफाइल नेता भी देखे गए हैं। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार किया। 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को चुनाव होना है और वोटो की गिनती 4 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *