drugs CASE

शौविक और रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

देश बॉलीवुड

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में ड्रग्स से जुड़े आरोपों में गिरफ्तार Rhea Chakraborty और उनके भाई Showik Chakraborty को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। रिया और शौविक लगभग एक महीने से Sushant Singh Rajput केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल में हैं। Sushant Singh की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को एक्टर के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने के आरोप में NCB ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था।


रिया और शौविक न बस अपने लिए ही नहीं, Sushant Rajput को सप्लाई करने के लिए खरीदते थे, जो ड्रग्स की फंडिंग से जुड़ा ‘ज्यादा गंभीर अपराध’ है। एजेंसी ने रिया को ‘एक ड्रग्स सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर’ भी बताया था।


34 साल के Sushant Singh Rajput मुंबई के अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत अवस्था में मिले थे। मुंबई पुलिस ने ऑटोप्सी के आधार पर इसे सुसाइड का मामला बताया था, लेकिन सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर बहुत से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ, जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन चला। इसके बाद सुशांत के परिवार की ओर से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए गए, जो बढ़ते-बढ़ते बड़े CBI जांच में बदल गया, फिर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कई पहलुओं और आरोपों की जांच में लग गए।

हालांकि, पिछले हफ्ते Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों ने कहा कि यह मामला आत्महत्या का है। डॉक्टरों के एक पैनल ने CBI को अपनी राय देते हुए कहा, ‘अभिनेता Sushant Singh Rajput की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है।’

READ MORE:   राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला,सीमा में आकर बीस सैनिकों की हत्या को उचित ठहराने की इजाजत चीन को क्यों दी गई?

ड्रग्स का यह एंगल अब पूरे बॉलीवुड को अपने चपेट में ले चुका है। एंटी-ड्रग एजेंसी ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *