gajendra singh

यूपी STF की बड़ी सफलता,मुंबई सीरियल ब्लास्ट का मुख्य आरोपी अबु सलेम गिरफ्तार

देश

नोएडा- यूपी STF की नोएडा यूनिट और कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम और खान मुबारक का दाहिना हाथ माने जाने वाले एक कुख्यात बदमाश को एसटीएफ ने बीती रात थाना सेक्टर 20 से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी खान मुबारक और अबू सलेम के पैसों को प्रॉपर्टी में लगाता था।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश STF के एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि मुंबई सीरियल ब्लास्ट के आरोपी अबू सलेम और खान मुबारक के सहयोगी गजेंद्र सिंह को पश्चिमी उत्तर प्रदेश STF ने बुधवार रात को थाना सेक्टर 20 पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गजेंद्र लोगों से रंगदारी वसूलने का काम करता था और इसने वर्ष 2014 में दिल्ली के एक व्यापारी से प्रॉपर्टी के नाम पर एक करोड़ 80 लाख रुपए हड़प लिए थे।

कुलदीप नारायण ने बताया कि जब व्यापारी ने पैसे वापसी का दबाव बनाया तो गजेंद्र ने खान मुबारक के शूटर से उस व्यापारी पर नोएडा के सेक्टर 18 में गोलियां चलवाईं थीं। उन्होंने बताया कि इसके लिए गजेन्द्र ने 10 लाख रुपए की सुपारी खान मुबारक को दी थी। उन्होंने बताया कि गजेंद्र खान मुबारक और अबू सलेम के पैसे नोएडा एनसीआर में प्रॉपर्टी में भी लगाता है। गजेंद्र थाना सेक्टर 20 में दो मामलों में वांछित भी चल रहा था। पूछताछ के दौरान डी कंपनी से जुड़े लोगों के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली है और STF जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *