कक्षा 5 के छात्र केविन सिंह ने 10 साल पहले की थी 2020 के लिए भविष्यवाणी

VIEWS विदेश

शायद किसी को अंदाजा नहीं रहा होगा कि साल 2020 कैसा रहेगा। लेकिन 10 साल पहले एक स्कूली छात्र ने बीत रहे साल के बारे में जो भविष्यवाणी की है वायरल हो रही है।

बीत रहा साल रॉयल फेमिली प्रिंस हैरी और मेघन का अलग होने से लेकर ऑस्ट्रेलिया के जंगलों आग लगने से लेकर कई मामलों में अभूतपूर्व रहा। पूरी दुनिया में बड़ी उठापठक देखने को मिली। लेकिन 10 साल के एक लड़के ने 2020 को लेकर दस साल पहले जो भविष्यवाणी थी वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

केविन सिंह (Kevin Singh) नाम के लड़के की 10 साल पहले की भविष्यवाणी कितनी गलत थी लोग जानकर हैरान हो रहे हैं। केविन सिंह ने जब 2020 के बारे में भविष्यवाणी की थी तब वह 5वीं कक्षा में पढ़ते थे। केविन सिंह की किताब माय प्रिडिक्शन फॉर ईयर 2020 (My Prediction for year 2020) के कवर की तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है।

केविन सिंह की इस किता में यह भी लिखा गया, “2020 में सभी लोग शांति से रहेंगे और मानवता प्रत्येक बीमारी का इलाज करेगी।” लेकिन हकीकत में इस भविष्यवाणी का बिल्कुल उल्टा हुआ है।

लोग अपनी उनकी स्कूली किताब की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। केविन सिंह की भविष्यवाणी को लेकर हुई एक पोस्ट को अब तक 70.3k यानी 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 8 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं।

READ MORE:   चीन ने बनाई कोरोना वायरस की वैक्सीन, 10 करोड़ डोज होंगे तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *