नीतीश को ऑफर देने के बाद RJD का दावा, हमारे संपर्क में JDU के 17 विधायक

elections NEWS देश बिहार राजनीति

अरुणाचल प्रदेश में BJP और JDU के बीच हुए तल्ख रिश्ते के बाद राजद के नेताओं की ओर से नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने का ऑफर दिया जा रहा है। इसी बीच RJD के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि JDU के 17 विधायक RJD के संपर्क में हैं।

ये दावा पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक का है। उन्होंने कहा कि JDU के 17 विधायक RJD के साथ संपर्क में हैं। उन्होंने आगे कहा कि दलबदल कानून को देखते हुए और विधायकों की संख्या बढ़ाई जा रही है। बहुत जल्द वो संख्या पूरी हो जाएगी। इसके अलावा RJD के दो बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार को ऑफर देकर बिहार की राजनीति को और गरमा दिया था।

RJD नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि केंद्र की राजनीति करने में RJD पूरी ताकत से नीतीश कुमार की मदद करेगा। इससे पहले उदय नारायण चौधरी ने एक बयान में कहा था कि नीतीश कुमार तेजस्वी को CM बनाएं और खुद PM का उम्मीदवार बनें। केंद्र की राजनीति में राजद जदयू पार्टी का साथ देगा।

बिहार में लगातार जारी सियासी घमासान पर रोक लगाने और राजद की ओर से मिल रहे ऑफऱ के बीच जदयू ने अपनी सफाई पेश की है। JDU के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे वो अब अचानक बड़े-बड़े बयान देने लगे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में गद्दी की हताशा तो जल्दी दिखाई नहीं देती, ये RJD नेताओं की गद्दी पाने की छटपटाहट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *