Nomination of Tejashwi Yadav

बिहार का रण: नॉमिनेशन के पहले तेजस्‍वी ने मां-भाई का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

देश

बिहार विधानसभा के चुनावी समर में उतरने के बीच बुधवार को नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav राघोपुर सीट से नामांकन के लिए रवाना हुए। पटना से राघोपुर जाने से पहले Tejashwi Yadav ने अपनी मां, पिता और बड़े भाई तीनों का आशीर्वाद लिया। हिंदू परंपरा के अंतर्गत Tejashwi Yadav को उनकी मां और बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने दही चीनी खिलाकर विदा किया।
इस दौरान Tejashwi ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बड़े भाई Tej Pratap yadav के नामांकन में शामिल होने वाले तेजस्वी को उनके नामांकन में भी बड़े भाई Tej Pratap yadav का पूरा साथ मिला।


राबड़ी आवास पर दोनों भाइयों की मौजूदगी रही। इस दौरान तेजस्वी ने अपने बड़े भाई Tej Pratap yadav का भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। लालू की गैरमौजूदगी इस दौरान पूर्ण रूप से देखने को मिली. तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों भाइयों ने अपने पिता की फोटो को प्रणाम करते हुए उनका आशीर्वाद लिया।


Tejashwi Yadav इस बार बिहार की राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनको अपने पार्टी से काफी उम्मीदें हैं। तेजस्वी को महागठबंधन की तरफ से बिहार का CM फेस बताया गया है जहां उनकी सीधी लड़ाई नीतीश कुमार और NDA से है।

Tejashwi Yadav ने इन तस्वीरों को Facebook पर शेयर करते हुए लिखा है मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में, हर बिहारवासी के हित में सदा कार्य करता रहूँगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, मैं चैन से बैठने वाला नहीं हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *