Andhra Pradesh High Alert

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश, दीवार गिरने से 11 की मौत

NEWS Top News

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया है। Rains की वजह से हुए हादसों में कुल 11 लोगों की मौत हो गई है। भारी Rains के कारण Telangana में मंगलवार को कई स्थानों पर हुई भारी Rains के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी के कारण हैदराबाद और राज्य के कई हिस्सों में पानी भर गया है।

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले 2 दिन से यहां हो रही भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में एक दीवार के गिर जाने से 9 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बंदलागुड़ा में मोहम्मदिया हिल्स का निरीक्षण कर रहा था, जहां दीवार के गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हुए हैं। वहां से जाते समय मैंने शमशाबाद में फंसे बस यात्रियों को अपने वाहन से उनके गंतव्य तक पहुंचाया। अब मैं तालाबकट्टा और यसराब नगर जा रहा हूं।’


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारी Rains की वजह से कुछ पत्थर 2 मकानों की दीवारों पर गिए गए, जिसके कारण 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि इस बीच, मंगलवार को हुई भारी बारिश के कारण इब्राहिमपट्टनम इलाके में एक पुराने मकान की छत गिर जाने से 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *