BOLLYWOOD DRUG CONNECTION

पार्टी में ऑफर होता है ड्रग्स, मना करने पर करते हैं बायकॉट-अक्षरा

देश बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की Whatsapp चैट जैसे-जैसे लीक हो रही है आए दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है। Bollywood में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में आजतक से बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन्स के बारे में कई खुलासे किए हैं।


Bollywood में कब सुशांत सिंह राजपूत की डेथ का मामला ड्रग एंगल लेते हुए इंडस्ट्री के बड़े सेलिब्रिटीज की तरफ मुड़ गया पता ही नहीं चला। एक के बाद एक ड्रग केस में नए नाम सामने आ रहे हैं और NCB ने अब इस मामले पर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है। चाहें दीपिका पादुकोण हों या फिर सारा अली खान बड़े नाम इस लिस्ट में सामने आ रहे हैं। सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट जैसे-जैसे लीक हो रही है आए दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है। Bollywood में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस Akshara Singh ने हाल ही में एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन्स के बारे में कई खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं तो माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है। देश भर में काफी तेजी से ये सब फैल रहा है। मगर मुंबई में इसकी पकड़ सबसे ज्यादा है। ये सही समय है और इसकी पड़ताल तुरंत होनी चाहिए। हमारी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म है। जितने बड़े लोग हैं सभी एक ग्रुप बनाते हैं और पार्टियां करते हैं, ड्रग्स लेते हैं। अगर उनके खिलाफ एक-दो लोग आवाज उठाते हैं तो उन्हें दबा दिया जाता है। उन्हें बॉयकॉट कर दिया जाता है। आप खुद ही देख लीजिए कि अभ भी लोग एक दूसरे को बचाते नजर आ रहे हैं।


थाली में छेद कहने के बजाय जया जी को युवाओं में फैल रही ड्रग्स की इस लत को दूर करने में मदद करनी चाहिए ताकि इसे जल्द से जल्द खत्म किया जा सके। वे भली भांति जानती हों या ना जानती हों कि बॉलीवुड के इस ड्रग्स कनेक्शन के बारे में पर अब उनसे पूछना चाहिए कि इतने सारे बड़े नाम सामने आने के बाद वे इसपर क्या कहेंगी।

अक्षरा ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री में ये बहुत ओपन हैं। Bollywood में हाउस पार्टी होती हैं मगर टीवी इंडस्टी में तो सेट पर भी मैंने लोगों को ऐसा करते देखा है। कुछ पैकेट्स वगैहरा में यूज करते हैं। मैंने कभी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसमें शामिल ना होने की वजह से काम पर असर पड़ता है। ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं। Akshara Singh ने कहा कि मुझे बहुत सारा काम नहीं मिल रहा है। पर मैं ऐसी गंदगी में फंसना नहीं चाहती। मैं मेहनत और संघर्ष से काम करना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *