BOLLYWOOD DRUG CONNECTION

दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा का नाम आया सामने, एनसीबी करेगी पूछताछ

NEWS Top News

सुशांत सिंह राजपूत केस में Drug एंगल में अब तक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी एनसीबी की रडार पर हैं। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।


मंगलवार को ही Drug कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी को 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी पता चला था। कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया का नाम भी इस मामले में आ गया है। NCB उन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है।

NCB सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ। दीया की मैनेजर Drug की खेप उन तक पहुंचाती थी।

मालूम हो कि साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई Drug की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं। सूत्रों के अनुसार, बकायदा मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से 2 बार मीटिंग भी की थी. इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

मालूम हो कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। वो अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर संगीन आरोप लगाए थे। मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू हुई और अब इस केस में CBI, ED और NCB जांच में जुटी हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने न्यायिक हिरासत में रखा है। सुशांत केस में Drug एंगल को लेकर एनसीबी तेजी से कार्रवाई कर रही है। इस में अब तक कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *