Salman Khan Bigg Boss 14

‘बिग बॉस 14’ के बहाने Fake TRP को लेकर निकला सलमान का गुस्सा-चिल्लाओगे तो वो आपका चैनल बंद कर देंगे’

टीवी देश मनोरंजन

मुंबई पुलिस ने हाल ही में फेक टीआरपी कांड का खुलासा किया था। अपने खुलासे में पुलिस ने बताया था सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की कवरेज के दौरान कुछ चैनल्स ने किस तरह Fake TRP हासिल की। इस मामले में 2 मराठी चैनल के मालिकों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। Fake TRP कांड सामने आने के बाद उन चैनल्स को जमकर ट्रोल किया गया, लोगों ने जमकर अपना गुस्सा मीडिया पर निकाला।

अब इस मामले पर Salman Khan ने भी तंज कसा है, लेकिन इशारों-इशारों में। ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट को TRP को लेकर कुछ बातें कहीं जिसमें उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ TRP पाने के लिए वो लोग कुछ न करें। हालांकि इस पूरी बात सलमान ने न तो किसी चैनल का जिक्र किया और न ही किसी एंकर का, लेकिन उन्होंने जो भी कुछ कहा उससे ये साफ समझ आ रहा था कि उनका इशारा किस तरफ है।


कंटेस्टेंट को समझाते हुए Salman Khan ने कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया’।

READ MORE:   Bihar Politics: तेजस्वी-चिराग की बनी जोड़ी तो बदल जाएगी बिहार में सत्ता-सियासत की पूरी स्टोरी


फेक टीआरपी स्कैम में प्रतिष्ठित टीवी चैनल रिपब्लिक टीवी का नाम सामने आया था। इससे पहले चैनल के एंकर अर्नब गोस्वामी ने सुशांत केस को लेकर सलमान ख़ान पर निशाना भी साधा था। उन्होंने Salman Khan की खामोशी को लेकर उनपर निशाना साधा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *