NCB to question Deepika Padukone

Drugs Case: धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

देश बॉलीवुड सिनेमा

एनसीबी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। NCB के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर छापे के दौरान गांजा मिला था।

पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर ने NCB को बताया कि उन्होंने छिछोरे फिल्म की पार्टी में हिस्सा लिया था लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने ड्रग्स नहीं ली थी। उन्होंने कहा कि वह छह अजीब लोगों की पहचान कर सकती थीं, जिन्होंने पार्टी में भाग लिया था।

दीपिका पादुकोण ने NCB के अधिकारियों के सामने कबूल किया है कि ड्रग्स चैट उन्हीं की है। दीपिका ने ​बताया कि इस चैट की मदद से डूब मंगाया जाता था। हालां​कि NCB के कई सवालों के जवाब अभी भी दीपिका ने नहीं दिए हैं।

श्रद्धा कपूर ने NCB के सामने स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते हुए देखा है।

ड्रग्स केस में NCB की टीम अभिनेत्री Deepika Padukone से 3 से चार राउंड की पूछताछ कर चुकी है लेकिन दीपिका कई सवालों के जवाब नहीं दे रही हैं। अब दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है।

श्रद्धा कपूर के बाद अब सारा अली खान भी NCB के दफ्तर पहुंच गई हैं। बता दें कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 16/20 केस में जानकारी हासिल करने के लिए बुलाया गया है, जो कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ है।

श्रद्धा कपूर से पूछताछ शुरू हो चुकी है। खबर है कि एक महिला अधिकारी समेत कुल 6 अधिकारियों की टीम श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है। पूछताछ से पहले उन्हें अपना मोबाइल फोन केबिन के बाहर रखने को कहा गया है।

एनसीबी ने Deepika Padukone और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ शुरू कर दी है। करिश्मा ने NCB को बताया था कि दीपिका ही ड्रग्स चैट वाले ग्रुप की एडमिन हैं।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी NCB के दफ्तर पहुंच गई हैं। श्रद्धा को पहले 11 बजे NCB के दफ्तर पहुंचना था लेकिन उन्होंने एनसीबी के अधिकारियों से थोड़ा और समय मांगा था। वहीं ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है।

खबर है कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर कुछ ही देर में NCB के गेस्ट हाउस के लिए निकल सकती हैं। NCB के दफ्तर आने से पहले दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपनी लीगल टीम से इस बारे सलाह ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *