आखिर शूटिंग के दौरान सलमान खान को पीटने से क्यों डरते हैं एक्टर? जानें दिलचस्प वजह

VIEWS देश सिनेमा

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आयुष शर्मा के साथ उनकी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं और उनकी टक्कर आयुष शर्मा के साथ है. दोनों का एक फाइटिंग सीन भी काफी पॉपुलर हो रहा है. लेकिन आयुष शर्मा के लिए सलमान खान के साथ यह फाइटिंग आसान नहीं रहा. इस बात की जानकारी आयुष शर्मा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दी.

आयुष शर्मा से जब सलमान खान को फिल्म में घूंसा जड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी डरे हुए थे. उन्होंने बताया, ‘भाई बहुत ही नरम दिल हैं. रियल लाइफ में तो काफी स्वीट हैं लेकिन जब आप मूवी सेट पे देखते हो, तब आपको एहसास होता है कि आप सलमान खान के सामने खड़े हो और आपको उनको पंच मारना है. मुझे उस मौके पर मुझे थोड़ी घबराहट हो गई थी.’ यही नहीं उन्होंने अपने लोगों से यह भी कहा था कि गाड़ी को तैयार रखना, अगर पंच इधर उधर हो गया तो मैं सीधे गाड़ी में आकर बैठ जाऊंगा. इस तरह उनकी घबराहट को साफ समझा जा सकता है.

यही नहीं, साउथ के सुपरस्टार किच्छा सुदीप को भी सलमान खान को ‘दबंग 3’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान को किक मारना काफी मुश्किल रहा था. किच्छा सुदीप ने उस समय बताया था, ‘सलमान अपनी पूरी ताकत के साथ खड़े थे हालांकि मैं ये सीन कर नहीं पा रहा था. सलमान ने मुझे बोला कि दोस्त, मुझे लात मारो मैंने प्रभु देवा सर को बताया कि मैं यह नहीं कर सकता, मैं सलमान को लात नहीं मार सकता. आपके मन मैं किसी के लिए जब सम्मान होता है तो आप ऐसा नहीं कर सकते. उसके बाद हमने ये सीन दूसरे अंदाज में शूट किया.’ इस तरह सलमान खान के साथ काम करने वाले एक्टर हमेशा उनके सम्मान की वजह से उन्हें पीटने में थोड़ा घबराते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *