Laxmmi Bomb On Diwali

धमाकेदार है अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की Laxmmi Bomb का ट्रेलर,आप भी देखिए वीडियो

देश बॉलीवुड सिनेमा

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म लक्ष्मी बम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अक्षय कुमार पहली बार ट्रांसजेंडर किरदार में नज़र आ रहे है। अक्षय भूलभुलैया में भूत भगाने वाले डॉक्टर के किरदार में थे, मगर इस बार वो ख़ुद भूत का शिकार बने हैं। लक्ष्मी बम इस साल दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ की जा रही है, मगर सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

‘लक्ष्मी बम’ में हॉरर और थ्रिल के साथ कॉमेडी का भी ज़बरदस्त तड़का है। फ़िल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर ‘मुनि 2- कंचना’ का आधिकारिक रीमेक है। ट्रेलर काफ़ी दिलचस्प है और फ़िल्म देखने के लिए उत्सुकता जगाता है। अक्षय ने एक्शन, ड्रामा, इमोशन से लेकर कॉमेडी फ़िल्में की हैं, मगर इस बार वो अलग ही रंग में हैं। भूलभुलैया के बाद अक्षय की यह दूसरी हॉरर-कॉमेडी है।

लक्ष्मी बम अगले महीने 9 तारीख़ को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अक्षय ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए Laxmmi Bomb का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।


कियारा आडवाणी के साथ अक्षय की दूसरी फ़िल्म है। दोनों ने इससे पहले गुड न्यूज़ में साथ काम किया था, मगर कियारा की पेयरिंग उनके साथ नहीं थी। Laxmmi Bomb की कहानी के अनुसार, अक्षय के किरदार में एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है, जिसे एक बदला लेना है और इसके बाद सभी की ज़िंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।

इससे पहले अक्षय ने शुक्रवार सुबह ट्वीट करके ट्रेलर रिलीज़ होने के समय का ख़ुलासा किया और एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नज़र आ रही हैं। यह फ़िल्म के एक गाने की तस्वीर है।


Laxmmi Bomb अक्षय की 2020 में पहली रिलीज़ फ़िल्म है। इस साल Corona के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। वैसे भारत में ना सही, मगर ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और यूएई के दर्शक Laxmmi Bomb को बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे, क्योंकि फ़िल्म वहां 9 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *