Donald Trump Corona Virus

चुनाव से ठीक पहले ट्रंप हुए कोरोना पॉजिटिव,PM मोदी ने की जल्‍द ठीक होने की कामना

विदेश हेल्थ

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 से ठीक पहले Donald Trump के लिए बुरी खबर है। अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। निजी सलाहकार होप हिक्स के Corona पॉजिटिव होने के बाद Donald Trump और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने भी अपना Corona टेस्ट कराया, जिसके बाद उकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल Donald Trump और मेलानिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। गौरतलब है 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है और अभी का वक्त वोटरों को लुभाने के लिए लिहाज से ट्रंप के लिए काफी अहम है।

होप हिक्स के पॉजिटिव आने के बाद Donald Trump ने गुरुवार की रात खुद को क्वांरटाइन कर लिया था। दिन में व्हाइट हाउस की सलाहकार होम हिक्स Corona पॉजिटिव हो गईं थीं। जिसके बाद ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने अपना Corona टेस्ट करवाया था, जिसमें वे Coronavirus से पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे उनके चुनावी अभियान में बाधा उत्पन्न हो सकती है। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

होप हिक्स के Corona पॉजिटिव होने पर Donald Trump ने ट्वीट किया था, ‘होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत से काम करती हैं, वह Corona पॉजिटिव हो गई हैं। हैरान करने वाला है। द फर्स्ट लेडी और मैं Corona टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। तब तक हम अपने आपको क्वारंटाइन कर रहे हैं।


इससे पहले शाम में फॉक्स न्यूज से बातचीत में ट्रंप ने कहा था कि आपको पता है कि मैं और फर्स्ट लेडी होप के साथ कितना ज्यादा वक्त बिताते हैं। बता दें कि होप हिक्स Donald Trump के साथ नियमित रूप से यात्रा करती हैं और हाल ही में होप हिक्स अन्य वरिष्ठ सहयोगियों के साथ प्रेसिडेंट डिबेट के लिए क्लीवलैंड, ओहियो गई थीं, जहां ट्रंप और जो बाइडेन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी।

READ MORE:   त्योहारों के दौरान न बढ़े वजन और रहना है फिट तो ये कुछ टिप्स अपनाएं


पीएम मोदी ने ट्वीट कर अमेरिकी राष्‍ट्रपति के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘मैं अपने दोस्‍त Donald Trump और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप के जल्‍द ठीक होने और अच्‍छी सेहत के लिए कामना करता हूं।’


डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्वीट कर होप हिक्‍स के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई। उन्‍होंने लिखा, ‘होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत कर रही हैं, वह Coronavirus से संक्रमित हो गई हैं। भयावह! फर्स्ट लेडी और मैं हमारी Corona जांच परीक्षण परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस बीच, हमने अपने क्‍वारंटाइन की प्रक्रिया शुरू करेंगे!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *