Triple Murder In Kasganj

यूपी के कासगंज में प्रधान के परिवार पर फायरिंग, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश क्राइम देश

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सोरों से सटे गांव होडलपुर में रविवार की देर शाम घात लगाकर हथियारबंद हमलावरों ने एक परिवार के 5 लोगों पर गोलियां बरसा दीं। 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

सूचना पर DM चन्द्रप्रकाश सिंह एवं SP सुशील घुले समेत आला अफसर गांव में पहुंच गए। अधिकारियों को घटनास्थल पर पीड़ितों व ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। देर रात ADG आगरा जोन के घटनास्थल पर पहुंचने की खबर है। पुलिस के मुताबिक गांव होडलपुर निवासी राजपाल बाबा की सोरों में बजरी सीमेंट की दुकान है। जिस पर शाम को पुत्र, भाई समेत परिवार के 5 सदस्य दुकान पर थे।

शाम को दुकान बंद होने के समय करीब 6 बजे राजपाल बाबा दुकान से घर आ गए, जबकि उनका पुत्र रुद्र, भाई प्रेम सिंह, राधाचरण, प्रमोद और गुड्डू दुकान बंद करके गांव होडलपुर घर के लिए लौट रहे थे। तभी दुकान और गांव के बीच में बाग के समीप घात लगाए बैठे हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां लगते ही मौके पर प्रेम सिंह, रुद्र एवं राधाचरण की मौत हो गई, जबकि प्रमोद, गड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्याकांड पर गांव में तनाव है। पुलिस सतर्क है। पीड़ित पक्ष पूर्व BJP विधायक स्व. नेतराम सिंह के पुत्र के रिश्तेदार बताए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *