Nitin Gadkari Coronavirus

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव

देश

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है। मंगलवार को कमजोरी महसूस होने पर डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने Corona की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्ट आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही कहा है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहे और प्रोटोकॉल का पालन करें। नितिन गडकरी 14 सितंबर को मॉनसून सत्र के पहले दिन संसद भी पहुंचे थे।

नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया। मेरे चेकअप के दौरान मैं Corona पॉजिटिव पाया गया। आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।


बता दें कि Corona काल में संसद का मॉनसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। इस खतरनाक संक्रमण के मद्देजनर बेहद एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन अब तक दोनों सदनों के कई सांसदों की Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

एम्स में भर्ती हैं गृह मंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में फिर से भर्ती हुए हैं। इससे पहले 18 अगस्त को अमित शाह Covid-19 से ठीक होने के बाद आगे के उपचार के लिए एम्स में भर्ती हुए थे। अमित शाह 12 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। इसके बाद उन्हें 31 अगस्त को डिस्चार्ज किया गया था।

रविवार को एम्स ने एक बयान में कहा कि जैसा कि अमित शाह को डिस्चार्ज के वक्त सलाह दी गई थी, उसी के मुताबिक संसद सत्र शुरू होने से पहले उन्हें संपूर्ण चेकअप के लिए एक से 2 दिनों के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *