JP Nadda attack on Rahul Gandhi

नड्डा का राहुल पर वार, कहा- ये भारत का प्रतिनिधित्व कर रहें हैं या पाकिस्तान का…

देश

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्थान में विभिन्न BJP जिला कार्यालयों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मैं ऐसी वीर भूमि को नमन करता हूं और राजस्थान के कार्यकर्ताओं को बधाई भी देता हूं जिन्होंने दो कार्यालयों का उद्घाटन और छह का शिलान्यास करा रहे हैं।

इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम कश्मीर में धारा 370 हटाते हैं, एक देश में एक निशान, एक विधान, एक संविधान बन जाता है लेकिन Rahul Gandhi पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। नड्डा ने आगे कहा कि Rahul Gandhi दलील देते हैं कि श्रीनगर के लोगों के साथ अन्याय हुआ और उनकी दलील लेकर Imran Khan संयुक्त राष्ट्र (UN) में जाते हैं और राहुल की बात करते हैं, ये भारत का प्रतिनिधित्व कर रहें कि पाकिस्तान का।

नड्डा ने कहा कि हमने जो सामाजिक कार्य किये हैं, उसका एक डॉक्यूमेंट बनना चाहिए। हम इन सबको संकलित कर एक राष्ट्रीय ई-बुक बना रहे हैं। जो संयुक्त राष्ट्र की 9 भाषाओं में अनुवादित होगी। ये विश्व का एक डॉक्यूमेंट बनेगा कि भारत में पीएम मोदी के नेतृत्व में समाज ने सरकार के साथ मिलकर Corona के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि Corona महामारी से दुनिया के वो देश जो हमसे स्वास्थ क्षेत्र में बहुत अच्छे थें उनकी भी स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई, वो असहाय महसूस करने लगे। उस समय PM मोदी ने समय से और बोल्ड निर्णय लेकर 130 करोड़ की जनता को बचाने का काम किया है।

READ MORE:   बीएसपी के सात बागी विधायक सस्पेंड,देंगे जैसे को तैसा जवाब, चाहे बीजेपी को देना पड़े वोट


कार्यालय के उद्घाटन और शिलान्यास के दौरान राजस्थान के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वोकल फॉर लोकल से राज्य के आभूषण, पेंटिंग, वुड वर्क की विश्व में ब्रैंडिंग करनी है। BJP के कार्यकर्ता का काम सिर्फ चुनाव लड़ना नहीं है। हमारा काम BJP के माध्यम से समाज की तस्वीर और तकदीर बदलना है। हमें ये व्यवस्था करनी है कि उत्पाद बनाने वालों को भी उचित दाम मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *