Sushant Singh Rajput Death Case

सुशांत केस: सोशल मीडिया पर वायरल रिया के वीडियो, जानिए क्या है सच

देश बिहार बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा बिहार में Riya Chakraborty के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराए जाने के बाद अब मामले में बिलकुल नया मोड़ आता नजर आ रहा है। मुंबई पुलिस की जांच जहां सिर्फ पूछताछ की जा रही थी वहीं अब बिहार पुलिस के पास कुछ तय सवाल और एक दिशा है जिस तरफ जांच तेजी से बढ़ाई जा रही है। Riya Chakraborty पर लगे तमाम आरोपों के बाद अब उन्हें पहले से कहीं ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। अब रिया ने इस वीडियो पर अपनी सफाई दी है।

Sushant के फैन्स काफी पहले से Riya Chakraborty के खिलाफ सवाल उठा रहे थे लेकिन एक्टर के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआइआर के बाद रिया के तमाम पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इसी क्रम में रिया का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हुआ है जिसमें वह टपोरी स्टाइल में अपनी किसी दोस्त से बातें करती नजर आ रही हैं।


रिया का ये वीड‍ियो कब का है, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। वीडियो में रिया कह रही हैं, “अपुन को क्या फर्क पड़ता है कि तू कर्ड खाए, दाल खाए, चिकन ना खाए।” वो कुछ देर मोबाइल की स्क्रीन में देखकर कहती हैं, “अब ये नंगा नाच करने लग गया… अपुन भी ट्राय किया।”


सफाई में क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के जवाब में Riya Chakraborty ने बताया है कि मैंने ब्लैक ड्रेस वाला वो वीडियो देखा है। मैं उसमें बस एक स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट कर रही हूं। हालांकि वीडियो में रिया के टपोरी अंदाज में बात करने के अंदाज को लेकर कई तरह के कयास लगाते हुए फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sushant के पिता द्वारा बिहार में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि मामले की जांच मुंबई में हो। हालांकि फैन्स इस बात का विरोध करते हुए कह रहे हैं कि पहले रिया CBI इनक्वायरी की बात कर रही थीं और अब कह रही हैं कि मुंबई पुलिस ही जांच करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *