Gunda government

कंगना रनोट का उद्धव सरकार पर हमला-गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं

देश महाराष्ट्र

फिल्म अभिनेत्री Kangana Ranaut ने एकबार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। कंगना ने Uddhav Thackeray की सरकार को गुंडा सरकार कहा है। Kangana ने यह प्रतिक्रिया महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने को लेकर राज्यपाल द्वारा महाराष्ट्र सरकार को लिखे खत के बाद आया है।

कंगना ने ट्वीट किया कि यह जानकर अच्छा लगा कि राज्यपाल महोदय द्वारा गुंडा सरकार से पूछताछ की जा रही है। गुंडों ने बार और रेस्तरां खोले हैं, लेकिन रणनीतिक रूप से मंदिरों को बंद रखा है। सोनिया सेना, बाबर सेना से भी बदतर व्यवहार कर रही है।


महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य सरकार को चिट्ठी लिखी है, जिसमें अभी तक मंदिर और अन्य पूजा स्थल ना खोलने का मुद्दा उठाया है। अब राज्यपाल और मुख्यमंत्री में इस मसले पर चिट्ठियों का आदान-प्रदान जारी है। उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को जवाब में चिट्ठी लिखी। जिसमें उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र में धार्मिक स्थल खोलने की चर्चा के साथ Corona के बढ़ते मामलों का भी ध्यान रखना चाहिए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे अपना हिंदुत्व साबित करने के लिए आपसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। जो लोग हमारे राज्य की तुलना गुलाम गश्मीर से करते हैं उनका स्वागत करने मेरे हिंदुत्व में फिट नहीं बैठता है। सिर्फ मंदिर खोलने से ही क्या हिंदुत्व साबित होगा?

राज्यपाल ने क्या कहा था?

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि आपने एक जून को ‘मिशन बिगेन अगेन’ की शुरुआत की थी। लेकिन अब उसे चार महीने हो गए हैं और अभी तक धार्मिक स्थल नहीं खुले हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी धार्मिक स्थल खुले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *