BJP leader injured by bullet

बड़ी खबर:UP Assembly Election 2022: हाथरस में मतदान के दिन भाजयुमो के महामंत्री को मारी गोली

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस (Hathras) के सिकंदराराऊ में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महामंत्री को संदिग्‍ध हालत में गोली लगी है। घायल अवस्‍था में भाजयुमो के नेता घर में ऊपर कमरे में मिले हैं। घायल नेता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है। घायल नेता को अलीगढ़ जेएन मेडिकल रेफर कर दिया है।


भाजपा( BJP) युवा मोर्चा के जिला महामंत्री कृष्णा यादव को रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। सिकंदराराऊ स्थित आवास पर ऊपर की मंजिल में वह घायल अवस्था में मिले।कनपटी के पास गोली लगने की बात सामने आई हैं। स्वजन उन्हें अलीगढ़ ले गए हैं। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।कृष्णा यादव गोरक्षा दल में लंबे समय से कार्यरत रहे हैं। करीब 6 महीने पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी में उन्हें जिला महामंत्री बनाया गया था। रविवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि कृष्णा यादव को चोट लग गई है। वह गौसगंज सिकंदराराऊ स्थित घर की ऊपरी मंजिल पर गंभीर अवस्था में घायल पड़े हैं। पुलिस के पहुचंने से पहले स्वजन उन्हें लेकर अलीगढ़ चले गए। पुलिस को ऊपर के कमरे से एक पिस्टल और एक कारतूस का खोला मिला है। बताया जा रहा है कि कृष्णा की कनपटी के पास गोली लगी है। पुलिस घटना की वजह तलाशने के प्रयास में जुटी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी