up election 2022

अखिलेश का सीएम योगी पर तीखा वार-‘बाबा जी का नया नाम, बाबा बुलडोजर

एक तरफ यूपी में तीसरे चरण की वोटिंग जारी है, वहीं चौथे चरण के लिए प्रचार ने पूरा जोर पकड़ लिया है । अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अयोध्या की एक जनसभा में सीएम योगी (CM Yogi) पर जमकर सियासी वार किए। इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अंग्रेजी के एक अखबार ने बाबा जी का नया नाम बाबा बुलडोजर रख दिया है। उन्होंने कहा कि जबसे हवा बदली है, बीजेपी (BJP) की भाषा भी बदली है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि यूपी चुनाव में कौन-कौन से ये लोग मुद्दे ला रहे हैं। इस चुनाव में गंगा यमुनी तहजीब बनी रहेगी। साईकिल को ऐतिहासिक बहुमत से जीत दिलाईए। यह चुनाव सरकार बनाने का है। यूपी को बदहाली से खुशहाली की और हम ले जाएंगे। यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है। यूपी में 11 लाख पद खाली हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ये भी कहा कि ये सरकार बनाने का चुनाव है। संविधान बचाने का भी ये चुनाव है। ये न केवल यूपी बल्कि देश को संदेश देने का काम करेगा।

इससे पहले उन्नाव की रैली में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी (CM Yogi) पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे लिए कहते हैं कि हम 12 बजे सोकर जगते हैं। क्या दुरबीन से देखते हैं बाबाजी, हम भी देखते हैं कि उनके घर पर धुआं उड़ता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मित्र, बीएड, बीपीएड के हमारे साथियों को लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी. 69000 भर्ती वालों को आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। हमारे बाबा सीएम ने नौजवानों के सपने तोड़ दिए। बाबा सीएम 24 घंटे काम करते है इसीलिए इतने लोग बेरोजगार हैं।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि यूपी का विकास भाजपा (BJP) ने रोका है। इनका हर वादा जुमला निकला। इन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। कोई फसल एमएसपी पर खरीदी हो तो बता दो आप. ठंडे हो गए भाजपा वाले। जैसे-जैसे वोट पड़ रहा है इनके नेता सुन्न पड़ते जा रहे हैं। जिस समय उन्नाव की जनता वोट डालेगी ये लोग शून्य हो जाएंगे। अंतिम चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे। अगर भाजपा दोबारा आ गई सत्ता में तो ₹200 में पेट्रोल बेचेगी याद रखना। ये लोग कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे। पहले और दूसरे चरण के बाद ये ठंडे पड़ गए। और जब बांगरमऊ वाले वोट डालेंगे तो जो धुआं उड़ाते हैं वो धुआं हो जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी