Sapna Chaudhary husband Veer Sahu

जानिए सपना चौधरी के पति कौन? लव मैरिज की या अरेंज?

देश हरियाणा

बिग बॉस 11 की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary के जब मां बनने की खबर वायरल हुई तो अटकलों का दौर शुरू हो गया क‍ि उनकी शादी कब हुई? उनके पति कौन हैं? लव मैरिज की या अरेंज? पत‍ि बॉलीवुड से हैं या बाहर किसी अन्‍य फील्‍ड से? सपना सेलिब्रेटी हैं तो उनकी शादी को सीक्रेट क्‍यों रखा गया। इन सवालों का जवाब देने के लिए खुद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी सामने आई हैं। NVR24 से खास बातचीत में उन्‍होंने फोन पर सभी सवालों के दिए कि शादी कब और कहां हुई। Sapna Chaudhary के पति कौन हैं और क्‍या करते हैं। नीलम चौधरी ने सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टि भी की, साथ ही इस शादी को दुनिया से छुपाकर रखने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया।


नीलम चौधरी ने बताया क‍ि Sapna Chaudhary के पति का नाम वीर साहू है। वे भी Sapna Chaudhary की तरह गायक, लेखक और मॉडल हैं। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने खुलकर बात की। नीलम ने बताया कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना ने हांसी के अस्‍पताल में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वह नानी बनकर काफी खुश हैं। नीलम चौधरी ने आगे बताया कि अब जब घर में इतनी बड़ी खुशी आई है तो इसे पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा। अब पूरी दुनिया को इस बात की जानकारी दी जाएगी कि Sapna Chaudhary की शादी हो चुकी है और वह एक बेटे की मां बन गई हैं।

READ MORE:   Defense Expo: चोरों ने पार्किंग से दिनदहाड़े चुराई कार…

प्रदेश की मशहूर कलाकार Sapna Chaudhary पिछले लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी कई धमाकेदार हरियाणवीं गाने दे चुकी हैं। Sapna Chaudhary की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन Coronavirus के संक्रमण के कारण उनकी शादी नहीं हुई थी। पिछले लंबे समय से Sapna Chaudhary हरियाणा के बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू के साथ रह रही थी। वीर साहू मूल रूप से हांसी से संबंध रखते हैं। Sapna Chaudhary के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल हरियाणवीं गाने से काफी ज्यादा पापुलर हुई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी व वीर साहू को लेकर कुछ लोगों ने कॉमेंट कर दिए जिस पर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे कॉमेंट करने वालों की क्लास भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *