shiv sena

बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश-संजय राउत

देश

शिवसेना नेता संजय राउत ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं। एक निजी चैनल के साथ बातचीत में Sanjay Raut ने कहा कि इस जांच से ऐसा लग रहा है कि Bollywood में किसी को कोई काम नहीं है। न फिल्म बन रही है, न संगीत दिया जा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे सभी लोग ड्रग्स ले रहे हैं। जब तक कोई सबूत न हों तब तक किसी का नाम बाहर नहीं लेना चाहिए। बिना सबूत के किसी को बदनाम करना गलत है। इस तरह की जांच बहुत सिक्रेटली होनी चाहिए। Sanjay Raut ने कहा कि जब तक सबूत ना मिले, जब तक कोई पूरी तरह से आरोपी ना हो तब तक इसकी जांच गुप्‍त रूप से करनी चाहिए। बॉलीवुड को जान बूझकर बदनाम करनेकी साजिश रची जा रही है।

ड्रग्स मामले में बयान दर्ज कराने एनसीबी कार्यालय पहुंची रकुल प्रीत सिंह
अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार सुबह दक्षिण मुंबई में स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े 10 बजे कोलाबा में NCB अतिथि गृह में प्रवेश करते देखा गया। NCB यहीं से अपना काम कर रही है। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।


अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। NCB पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। इससे पहले, रकुल को गुरुवार को बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। गुरुवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।

READ MORE:   कोऑपरेटिव बैंक की मनाई गई 75वीं वर्षगांठ, कई दिग्गज नेता हुए शामिल

रकुल के अलावा NCB ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। अधिकारी ने बताया कि NCB की टीम ने गुरुवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *