Road accident three Death

राजस्थान में अलवर-जयपुर राजमार्ग पर कुशालगढ़ के पास सड़क हादसा, 3 की मौत, 24 घायल

राजस्थान (Rajasthan) में अलवर-जयपुर राजमार्ग (Alwar-Jaipur highway)पर मंगलवार शाम को रोडवेज बस और ईटों से भरी ट्रैक्टर-टाली में हुई आमने-सामने की टक्कर में 3 लोगों की मौत होने के साथ ही 24 लोग घायल हो गए । घायलों में 2 की हालत गंभीर है। घायलों को अलवर के जिला सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। हादसा अलवर-जयपुर मार्ग (Alwar-Jaipur highway) पर कुशालगढ़ के पास हुआ ।

रोडवेज की बस अलवर से जयपुर के लिए रवाना हुई थी
जानकारी के अनुसार शाम करीब साढ़े 3 बजे रोडवेज की बस अलवर से जयपुर के लिए रवाना हुई थी । साढ़े 4 बजे बस कुशालगढ़ पहुंची तो सामने से आ रही ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। एक-दूसरे को साइड देने के चक्कर में दोनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई । हादसे के बाद कोहराम मच गया ।

ट्रैक्टर ट्राली चालक रमेश व बस सवारी अमरी देवी गंभीर

अलवर जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने बताया कि हादसे में रोडवेज बस चालक मोहन कुमार,सवारी गुड्डी और एक साधु की मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्राली का चालक रमेश और बस की सवारी अमरी देवी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भेजा गया है।
इन्हे एम्बुलेंस और जीपों से अस्पताल तक पहुंचाया गया

20 लोगों का अलवर के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। इन्हे एम्बुलेंस और जीपों से अस्पताल तक पहुंचाया गया । प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस और ट्रैक्टर-ट्राली दोनों की गति तेज थी । चालक की तरफ से बस का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । मालाखेड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी