Bihar Elections CM Yogi Aditya Nath

बिहार का रण:राहुल-ओवैसी पर योगी का निशाना- दिलाई राम मंदिर की याद

देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने बिहार चुनाव के दौरान कांग्रेस और Rahul Gandhi पर निशाना साधा है। जमुई में BJP की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे योगी ने कहा कि देश का नौजवान जान रहा है कि देश PM मोदी के ही हाथ में सुरक्षित है। Rahul Gandhi और ओवैसी तो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। योगी ने कहा कि जो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं वो देश का हित कैसे करेंगे। जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है। Yogi Adityanath ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा तो राहुल और ओवैसी को तकलीफ है। भारत को अगर कोई भी टेढ़ी नजर से देखेगा तो हमारे जवान जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि अब तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी भयभीत हैं।

यूपी के CM ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हो गया है. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा। कांग्रेस और राजद ने देश के बारे में नहीं सोचा। अगर सोचते तो योजना उन्हीं के समय में मिल गई होती लेकिन इन लोगों ने विकास नहीं किया केवल घोटाला पर घोटाला हुआ। PM नरेंद्र मोदी ने बिना भेदभाव के मकान दिया, पिछले वर्ष 3 करोड़ लोगों को मकान मिला, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला। प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है। Yogi Adityanath ने कहा कि भारत सरकार ने Corona से लड़ाई में देश के लोगों के लिए काम किया. गरीबों और मजदूरों के लिए काम किया।

योगी ने कहा कि Corona एक महामारी है, संकट है। जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। योगी ने वोट डालने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2 गज की दूरी रखें और मास्क पहनें। Corona का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि आज विश्व Corona से जूझ रहा है, लेकिन देश के PM कोरोना से लड़े। PM मोदी का आभार है कि वो देश को महामारी से बचाने का काम कर रहे हैं। योगी ने लोगों से BJP की प्रत्याशी Shreyasi Singh को जीत दिलाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *