Bihar Assembly Elections

बिहार का रण:आनंद मोहन को भागलपुर जेल में किया गया शिफ्ट, जानें क्यो

देश

आइएएस अधिकारी जी. कृष्णैया हत्याकांड में सजा काट रहे पूर्व सांसद Anand Mohan को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए प्रशासन ने सहरसा मंडल कारा से Bhagalpur जेल में शिप्ट करने का फैसला किया है। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न की जा सके इसको लेकर यह कदम उठाया गया है। हालांकि Anand Mohan की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि सरकार माहौल देखकर घबरा गई है इसलिए सत्ता और कानून का दुरुपयोग कर रही है।


लवली आनंद ने कहा कि चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन इस बार सत्तारूढ़ दल को जनता जरूर सब सिखायेगी। बता दें कि डीएम जी कृष्णैय्या हत्याकांड मामले में जेल में बंद Anand Mohan की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद को राजद ने इस बार सहरसा से अपना उम्मीदवार बनाया है। सहरसा सीट के लिए तीसरे चरण के तहत 7 नवंबर को मतदान होना है।

पूर्व सांसद Anand Mohan द्वारा चुनाव को किसी भी तरह प्रभावित करने के अंदेशे के मद्देनजर उनको ज़िले के बाहर के जेल में शिफ्ट किए जाने का फैसला लिया गया है। गौरतलब है कि राजद ने शिवहर सीट से पूर्व सांसद Anand Mohan के बेटे चेतन आनंद को अपना प्रत्याशी बनाया है।

READ MORE:   शरजील की जहानाबाद कोर्ट में हुई पेशी, पुलिस को मिली 48 घंटे की ट्रांजिट रिमांड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *