Rahul Bhat, Kashmiri Pandit

Kashmiri Pandit Rahul Bhat Killing: राहुल भट की हत्या के मामले की जांच करेगी SIT टीम,पत्नी को मिलेगी नौकरी

Kashmiri Pandit Rahul Bhat Killing: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) राहुल भट (Rahul Bhat) की हत्या के बाद प्रशासन ने परिवार की मदद का फैसला किया है। वहीं इस मामले की जांच के लिए एक SIT का गठन भी किया गया है। एलजी (LG) ऑफिस ने ट्वीट करके कहा है कि आतंकी हमले के सभी पहलुओं की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) गठित करने का निर्णय लिया गया है। संबंधित थाने के SHO को भी मामले में अटैच किया गया है। उपराज्यपाल के ऑफिस के बयान के मुताबिक जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) प्रशासन ने आतंकियों के हमले में मारे गए राहुल भट (Rahul Bhat) की पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को वित्तीय सहायता देने का वादा किया है. राहुल भट की बेटी की पढ़ाई का खर्च सरकार उठाएगी।

आतंकवादियों ने चडूरा शहर में तहसील कार्यालय के भीतर घुस कर राहुल भट (Rahul Bhat) को गोली मारी थी। भट को प्रवासियों के लिए विशेष नियोजन पैकेज के तहत 2010-11 में क्लर्क के तौर पर सरकारी नौकरी मिली थी। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा शुक्रवार को कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) समुदाय के सरकारी कर्मचारी राहुल भट के परिजनों से मिले और उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया।

सिन्हा ने कहा कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को इस जघन्य कृत्य के लिए बहुत भारी कीमत चुकानी होगी। उपराज्यपाल ने भट की हत्या के खिलाफ घाटी में जारी कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के प्रदर्शन के बीच उनके परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट किया, राहुल भट के परिजनों से मुलाकात की और परिवार को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया। दुख की इस घड़ी में सरकार राहुल भट के परिवार के साथ खड़ी है। सिन्हा ने कहा कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को इस बर्बर कृत्य के लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी