रांची एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद यादव से जुड़े सवालों पर भावुक नजर आईं राबड़ी देवी

NEWS झारखण्ड देश

रिम्स (RIMS) के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की हर दिन बिगड़ती तबीयत को देखते हुए शुक्रवार शाम उनसे मिलने के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) और दोनों बेटे रांची पहुंचे। गुरुवार रात लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ने के बाद ही पटना में लालू प्रसाद के आवास पर बेचैनी और चहलकदमी देखी जा रही थी।

आज सुबह से ही उनके रांची आने की सूचना थी। इसी का असर था कि रांची एयरपोर्ट (Ranchi Airport) पर शाम 4 बजे से ही RJD नेताओं के पहुंचने का दौर शुरू हो गया था। ठीक शाम 6:30 राबड़ी देवी और दोनों बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) रांची एयरपोर्ट से बाहर निकले। इस दौरान मीडिया के लालू से जुड़े सवालों पर पत्नी राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं। कई बार उन्होंने अपनी भावनाएं छिपाने की भी कोशिश कीं। इस दौरान मीडिया के सवालों और घेराबंदी के बीच तेजप्रताप अपनी मां के बेहद करीब नजर आए। वे अपनी मां राबड़ी देवी के साथ ही कार की पिछली सीट पर बैठे। वहीं तेजस्वी अगली सीट पर बैठे। एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों को राबड़ी के साथ-साथ तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों दरकिनार करते रहे।

तेजस्वी ने एक मंजे हुए नेता की तरह मीडिया के सवालों का बिना जवाब दिए सिर्फ “बाद में-बाद में” जैसे लफ्जों का इस्तेमाल करते हुए कार में जा बैठे। इस दौरान एयरपोर्ट पर राजद कार्यकर्ता लगातार ‘लालू प्रसाद जिंदाबाद’ के नारे लगाते रहे। रांची एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटों के स्वागत में RJD कोटे के मंत्री सत्यानंद भोक्ता, कांग्रेसी मंत्री बादल पत्रलेख, RJD नेता राधाकृष्ण किशोर, राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह समेत कई नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *