Framers Protest

Framers Protest: गलत लोगों ने हाइजैक किया किसान आंदोलन-कांग्रेस सांसद बिट्टू

देश पंजाब

पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने एक बार फिर किसान नेताओं पर निशाना साधा है। Bittu ने कहा कि Farmers Protest को गलत लोगों ने हाईजैक कर लिया है। ये लोग अपना एजेंडा पूरा कर रहे हैं और भोले-भाले किसानों के संघर्ष को गलत दिशा देंगे, जिससे राष्ट्र को नुकसान होगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए Bittu ने कहा कि गुंडा तत्व सामने आ चुके हैं और किसान पीछे रह गए हैं। स्टेज से गाली गलौज और युवाओं को भड़काने वाले गीत गाए जा रहे हैं। किसान यहां अपनी समस्या का हल करवाने आए हैं, जबकि गुंडा तत्व इसे खराब कर रहे हैं। यहां तक होता तो ठीक था, लेकिन ऐसे लोग खालिस्तान के नारे लगा रहे हैं। ये किसान कभी नहीं हो सकते।

Ravneet Singh Bittu ने कहा कि ऐसे लोगों की तुरंत पहचान कर उन्हें Farmers Protest से बाहर किया जाना चाहिए। जब तक किसान आंदोलन की लहर पंजाब में चली तो कोई इस तरह की बातें नहीं कर रहा था। हरियाणा बार्डर पर पहुंचते ही किसानों के खेमे में शरारती तत्व मिल गए। सांसद ने कहा कि ऐसे तत्‍व जो यहां कर रहे हैं, वह पंजाब में नहीं होने देंगे।


इससे पहले भी Bittu आंदोलन में शामिल शरारती तत्वों के खिलाफ न सिर्फ अंगुली उठाते रहे हैं। इतना ही नहीं, Bittu ने किसान आंदोलन में आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आंदोलन तत्काल समाप्त करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मीडिया में भी आ रहा है कि खालिस्तानी लोग इसमें आ रहे हैं। इससे कुछ गलत होने की आशंका से इन्‍कार नहीं किया जा सकता। सांसद ने Facebook Live होकर किसानों को खूब नसीहतें दीं। साथ ही किसानों नेताओं पर कई आरोप जड़ दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *