Patna Police

पटना पुलिस ने खोज निकला रिया का ठिकाना

देश बिहार बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही पटना पुलिस को लेकर यह बड़ी खबर है। पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty का पता लगा लिया है। पटना पुलिस ने रिया को नोटिस भेजकर जांच में सहयोग करने को कहा है। रिया फिलहाल पटना पुलिस से बच रहीं हैं। उन्‍होंने पटना पुलिस की जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है। बताया जा रहा है कि वे अग्रिम जमानत लेने की भी कोशिश में हैं।

पिता द्वारा दर्ज एफआइआर की जांच कर रही पटना पुलिस

विदित हो कि बीते 14 जून को Sushant Singh Rajput कर शव मुंबई स्थित उनके फ्लैट से मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज करा दी है। FIR में उन्‍होंने बेटे की गलफ्रेंड Rhea Chakraborty के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पटना पुलिस इसी FIR के आधार पर मामले की जांच के लिए मुंबई गई हुई है।


करीबियों व फिल्‍म जगत के लोगों से पूछताछ, बैंक खातों की जांच

Sushant Singh Rajput की मौत के मामले की जांच को लेकर पटना पुलिस की टीम ने मुंबई में सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, दोस्‍त महेश शेट्टी, सुशांत के स्‍टाफ व अन्‍य करीबियों से पूछताछ की है। पटना पुलिस ने फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी का भी बयान दर्ज किया है। बताया जाता है कि जाफरी सुशांत व रिया को साथ लेकर एक फिल्‍म बनाने वाले थे। पुलिस सुशांत की अंतिम फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ की पूरी कास्‍ट से भी पूछताछ करने वाली है। फिल्म के निर्देशक से पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट की भी जांच की है।


पुलिस फूंक-फूंक कर रख रही कदम, सही वक्‍त पर रिया से पूछताछ

सूत्र बताते हैं कि पुलिस को इस मामले में Rhea Chakraborty के खिलाफ अहम सूबत मिले हैं। पुलिस रिया से भी पूछताछ करना चाहती है। इसके लिए उनके घर पर भी जा चुकी है, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। उसके अनुसार कुछ दिनों से लापता रिया के ठिकाने का पता लगा लिया गया है तथा उनपर पुलिस की नजर है। सही वक्‍त पर उनसे पूछताछ की जाएगी। एक पुलिस सूत्र के अनुसार पटना से किसी महिला पुलिस अधिकारी के मुंबई पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद रिया से पूछताछ की जा सकती है। बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच पुलिस ने रिया को नोटिस भेज कर जांच में सहयोग करने के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *