Ban on Rally

Imran Khan Rally Ban: इमरान खान की रैली पर रोक,600 से अधिक पीटीआइ समर्थक हिरासत में

Imran Khan Rally Ban: पाकिस्तान (Pakistan) में नेशनल असेंबली भंग कर आम चुनाव कराने की मांग को लेकर इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पाकिस्तान (Pakistan) तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के बुधवार के विरोध मार्च पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसका एलान पाकिस्तान (Pakistan) के गृह मंत्री राणा सनाउल्ला ने एक पुलिसकर्मी की हत्या के बाद किया। उन्होंने दावा किया कि यह हत्या पीटीआइ के कार्यकताओं द्वारा की गई है। पीटीआइ के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) ने नेशनल असेंबली भंग कर पाकिस्तान (Pakistan) में आम चुनाव कराने की मांग को लेकर बुधवार को इस्लामाबाद में विरोध मार्च का एलान किया है।


इस्लामाबाद मार्च की तैयारी में जुटे 600 से अधिक पीटीआइ समर्थक हिरासत में

इसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) सरकार ने इमरान (Imran Khan) की पार्टी के सदस्यों को इस्लामाबाद पहुंचने से रोकने लिए देशभर में अभियान शुरू कर दिया। पुलिस ने प्रमुख शहरों में पीटीआइ के वरिष्ठ नेताओं के यहां छापे मारने शुरू कर दिए। समाचार एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने लांग मार्च में शामिल होने की तैयारी कर रहे इमरान के 600 से अधिक समर्थकों को हिरासत में लिया है। जबकि पीटीआइ के कई वरिष्ठ नेता छिप गए हैं।
मांग खारिज, शहबाज सरकार अपना कार्यकाल करेगी पूरा

रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (PM shehbaz Sharif) के नेतृत्व वाली पाकिस्तान (Pakistan) मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) सरकार ने इमरान खान की मांग को खारिज कर दिया है। सरकार की ओर से कहा गया है कि नेशनल असेंबली भंग करने का सवाल ही नहीं उठता, सरकार अपना बाकी का कार्यकाल पूरा करेगी।

इस्लामाबाद, प्रेट्र: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने अमेरिकी राजनयिक डोनाल्ड लू को उनके अहंकार और बुरे व्यवहार को लेकर बर्खास्त करने की मांग की है। डोनाल्ड मध्य एवं दक्षिण एशिया मामलों के अमेरिका के सहायक सचिव हैं। इमरान ने डोनाल्ड को लेकर फिर अपना दावा दोहराया कि वह अमेरिका समर्थित उस साजिश के हिस्सा थे, जिसमें उनकी सरकार को गिरवा दिया गया था।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी