Bihar Government

नालंदा में जज पर अपराधियों ने किया हमला, 3 राउंड चलाई गोली

देश बिहार

बड़ी खबर हिलसा से है जहां अपराधियों ने एक जज पर जानलेवा हमला किया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 Jaikishore Dubey जब कोर्ट से अपने आवास लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया। इतना ही नहीं अपराधियों ने भागने के दौरान 3 राउंड हवाई फायरिंग भी की है। इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच एक खोखा भी बरामद किया है। बताया यह भी जा रहा है कि सभी अपराधी पैदल थे और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भागने में सफल रहे। हिलसा में एडीजे 01 के वाहन पर पथराव व हवाई फायरिंग मामले में प्रभारी SP अजय कुमार ने कहा कि वाहन में बाइक टकराने को लेकर विवाद में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बहहहाल सबसे बड़ी बात यह है कि हिलसा बाजार में इस तरह की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं और अब न्यायाधीश को भी अपना निशाना बना रहे हैं। बता दें कि हाल में ही औरंगाबाद में भी एक जज के साथ इसी तरह की मारपीट की घटना सामने आई थी जो काफी सुर्खियों में रही थी।

READ MORE:   जानिए क्या होता है खरमास?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *