Money Laundering Case

Smriti Irani On Arvind Kejriwal: ईरानी बोलीं- सत्येंद्र जैन को क्यों बचा रहे केजरीवाल? केजरीवाल ने दिया ये जवाब…

Smriti Irani On Arvind Kejriwal: मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन (Satyendra Jain) को लेकर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अब तक मंत्री पद पर बने रहने को लेकर सवाल उठाया और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से कई सवाल किए। उन्होंने कहा, काले धन के मालिक सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को क्यों बचा रहे हैं केजरीवाल?

स्मृति ईरानी ने सीएम केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा, सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) भ्रष्ट आदमी हैं जिन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने क्लीन चिट दिया है। आखिर क्यों वो उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं? स्मृति इरानी ने केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या केजरीवाल इसको नकार सकते हैं कि सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने 4 शेल कंपनी के परिवार की मदद और हवाला ऑपरेटर के सहयोग से 2010 से 2016 तक मनी लॉन्ड्रिंग की? उन्होंने कहा कि, डिविजन बेंच ने इस बात की पुष्टि की सत्येंद्र जैन ने मनी लांड्रिंग (money laundering case) की है।

क्या सत्येंद्र जैन का घोटाला केजरीवाल की मजबूरी है? – स्मृति इरानी

स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने आगे कहा कि, कल केजरीवाल ने कहा था कि भ्रष्टाचार मतलब देश के साथ गद्दारी है क्या आप देश के गद्दार को पनाह दे रहे हैं? क्या उनको एहसास नहीं था की कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की भूमिका घोषित कर दी थी? कोर्ट ने 2019 में ऑर्डर दिया था तब से अब तक केजरीवाल को पता था जैन के पास काला धन है इसके बावजूद अब तक केजरीवाल ने उन पर एक्शन क्यों नहीं लिया? उन्होंने अंत में केजरीवाल पर कड़ा वार करते हुए कहा, क्या सत्येंद्र जैन का घोटाला केजरीवाल की मजबूरी है? क्या दिल्ली हाई कोर्ट राजनीतिक पार्टी है?

सत्येंद्र जैन को पद्म विभूषण मिलना चाहिए- केजरीवाल

वहीं, स्मृति जैन के सवालों और आरोपों का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) कट्टर ईमानदार आदमी हैं। उन्हें फंसाया जा रहा है। वो जांच में साफ निकलकर आएंगे। उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया है जिसे दुनियाभर के लोग देखने आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि, सत्येंद्र जैन को पद्म विभूषण मिलना चाहिए।”

झूठे केस में फंसाया जा रहा सत्येंद्र को- अरविंद केजरीवाल

बता दें, सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बीते दिन कहा था कि उनके खिलाफ दर्ज मामला पूरी तरह से फर्जी है। उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि, ”मैंने सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के मामले के सारे कागज देखे हैं केस बिल्कुल फर्जी है। हम कट्टर ईमानदार और देश भक्त लोग हैं, हम भ्रष्टाचार को देश के साथ गद्दारी मानते हैं, सर कटा सकते हैं लेकिन भ्रष्टाचार नहीं करेंगे।”

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी